Yamaha India ने FZ-S Fi वर्जन 4.0 DLX लॉन्च किया

2023-02-14 06:44:55

 

Yamaha India launched FZ-S Fi Version 4.0 DLX

 

Yamaha India ने FZ-S Fi वर्जन 4.0 DLX लॉन्च किया

 

Yamaha India ने FZ-S Fi का वर्जन 4.0 पेश किया है और इसमें पिछली बाइक के मुकाबले कुछ उल्लेखनीय अपग्रेड हैं। विचाराधीन संस्करण डीलक्स है, जो शीर्ष-कल्पना है, और इसकी कीमत 1.27 लाख रुपये है। Yamaha India में अपनी मोटरसाइकिलों की पूरी श्रृंखला पर LED संकेतक दे रही है और कंपनी ने इस मोटरसाइकिल पर एक traction control system भी पेश किया है। Yamaha India launched FZ-S Fi Version 4.0 DLX and बाइक पर नया क्या है- जानिये पूरी जानकारी यहाँ से|

Yamaha का ये सस्ता स्कूटर हुआ लांच, Honda Activa को दी टक्कर!

 

https://media.zigcdn.com/media/content/2023/Feb/63e9ed4096596_720x540.jpg

 

What’s new in Yamaha FZ-S Fi Version 4.0 deluxe?

बाइक के लुक से शुरुआत करते हुए Yamaha ने पुराने LED हेडलाइट को एक नए क्लस्टर से बदल दिया है। इसमें कम और उच्च बीम के लिए अलग-अलग headlight के साथ केंद्र में एक परावर्तक शैली की LED headlight होती है। हेडलाइट LED डे-टाइम रनिंग लैम्प्स से घिरी हुई है और बाइक को एक मतलबी दिखने वाला चेहरा देने में कामयाब होती है। हेडलाइट का मुकुट एक छोटी windscreen है जिसमें LED संकेतक शामिल हैं। वास्तव में, यामाहा भारत में अपनी मोटरसाइकिलों की पूरी श्रृंखला पर एलईडी संकेतक दे रही है। बाइक का बाकी डिज़ाइन समान है, और नीले रंग के पहिए और चंकी फ्यूल टैंक- कुछ हाइलाइट्स हैं।

200 किलोमीटर प्रति घंटे से चलने वाली इलेक्ट्रिक बाइक को पेश किया ऑटो एक्सपो 2023 में, हैरान रह जायेंगे विशेषताए जानकार

 

https://media.zigcdn.com/media/content/2021/Jun/fz-x_vs_fz.jpg

 

Yamaha FZ-S Fi Version 4.0 deluxe Safety

सुरक्षा के लिहाज से Yamaha ने इस मोटरसाइकिल में traction control system लगाया है। यह FZ-S Fi deluxe V4 को इस सेगमेंट में इस सुरक्षा प्रणाली को पेश करने वाली एकमात्र बाइक बनाता है। कुछ लोग 150cc बाइक को लैस करने की आवश्यकता पर तर्क दे सकते हैं जो 12.4hp और 13.3Nm को traction control के साथ बनाती है।

 

https://www.yamaha-motor-india.com/theme/v3/image/fzs25bs6/color/fzs25-orange.png

 

हालांकि, भारतीय सड़कों की अप्रत्याशितता को देखते हुए, बजरी, रेत, पानी या गिरा हुआ डीजल सबसे अच्छी सवारियों को पकड़ता है, traction control प्रदान करने वाले सुरक्षा जाल को छूट नहीं दी जा सकती है। कहा जा रहा है कि, इस टॉप-स्पेक FZ में अभी भी डुअल चैनल ABS नहीं है, जो सुरक्षा को और बढ़ा देता। अतिरिक्त लागत ही एकमात्र संभावित स्पष्टीकरण है कि बाइक को केवल फ्रंट व्हील पर ABS क्यों मिलता है।

Honda Activa 6G H स्मार्ट वेरिएंट को आज ₹74000 से अधिक में लॉन्च किया गया

Yamaha FZ-S Fi Version 4.0 deluxe Features

Yamaha FZ-S Fi deluxe Version 4.0 में नया digital instrument cluster है जो Yamaha MT-15 से लिया गया लगता है। इसमें Bluetooth connectivity की सुविधा है और Yamaha Y-Connect app का उपयोग करके उपयोगकर्ता अपने smartphone को पेयर कर सकते हैं और इनकमिंग कॉल, SMS अलर्ट और बहुत कुछ प्राप्त कर सकते हैं।

बजाज चेतक ई-स्कूटर की बिक्री यूरोप में 2024 से शुरू होगी

 

https://imgd.aeplcdn.com/642x361/n/cw/ec/124297/yamaha-fz-left-side-view1.jpeg?isig=0&q=75

 

FZ-S Fi V4 के अलावा, कंपनी FZ-X, MT-15 और R15 मोटरसाइकिलों को भी अपडेट किया है। FZ-X और MT-15 में traction control system भी है, जबकि R15 में यह पहले से ही था। R15 M में नया कलर TFT instrument cluster भी है। FZ-X और MT-15 में LED turn indicators भी हैं।

TVS Motor ने अपडेटेड iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर की 50,000 यूनिट से अधिक की बिक्री की

अधिक अपडेट के लिए wheels42.com के साथ बने रहें और साथ ही नवीनतम ऑटो समाचार और समीक्षाओं के लिए हमारे YouTube Channel को सब्सक्राइब करें। आशा है कि आप ऊपर दिए Yamaha India launched FZ-S Fi Version 4.0 DLX (Yamaha India ने FZ-S Fi वर्जन 4.0 DLX लॉन्च किया) के विवरण से आपको संतुष्टि होगी।

Latest Articles / News