Tata Safari 2024 नया रूप फिर देखा गया

2023-05-19 12:45:31

 

Tata Safari 2024 Facelift Spotted again

 

Tata Safari 2024 नया रूप फिर देखा गया

 

इस साल की शुरुआत में एक महत्वपूर्ण update पेश करने के बाद, Tata Motors Harrier और Safari के लिए एक mid-life facelift पर काम कर रही है, जो कई मौकों पर देखे गए परीक्षण खच्चरों से स्पष्ट है। अब, 2024 Safari को SUV के बारे में नए विवरणों का खुलासा करते हुए देखा गया है। Tata Safari 2024 Facelift को अगले साल भारत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। Tata Safari 2024 नया रूप फिर से देखा गया-यहां से पूरी जानकारी पढ़ें।

Tata Tigor पर मई 2023 में 35000 रुपये तक की छूट मिल रही है

Tata Safari facelift split headlamp design को बरकरार रखेगी, लेकिन मुख्य headlight cluster को काफी अपडेट मिलेगा। नई इकाई, जो उत्पादन के लिए तैयार प्रतीत होती है, cuts और creases के साथ एक नया plastic सम्मिलित करती है, जो कई slats के साथ एक नया Grille और नए काले मिश्र धातु पहियों का एक सेट प्रतीत होता है। लॉन्च के बाद बाद वाले को dual-tone machine-cut फिनिश भी मिल सकता है।

 

 

Tata Punch ने 2 लाख units उत्पादन मील का पत्थर हासिल किया

New Safari facelift features

वर्तमान-जीन Safari को हाल ही में इसकी फीचर सूची में एक update मिला है, और अब ADAS, एक 360-डिग्री कैमरा, एक panoramic sunroof, पहली और दूसरी पंक्ति में हवादार कप्तान सीटें, छह-तरफा power adjustable driver seat, और इलाके प्रतिक्रिया mode से सुसज्जित है। इसकी पहले से मौजूद लंबी features सूची को देखते हुए, हम updated model के साथ पेश की जाने वाली सुविधाओं में मामूली बदलाव की उम्मीद करते हैं।  

Tata Safari पर मई 2023 में 40000 रुपये तक की छूट मिल रही है

 

 

Tata Safari 2024 Engine

नई Safari facelift को उसी 2.0-लीटर Kryotec diesel इंजन के साथ जारी रखने की उम्मीद है, जो 168bhp और 350Nm का torque पैदा करता है, जिसे six-speed manual और automatic units के साथ जोड़ा गया है। कार निर्माता ने Harrier का एक EV संस्करण प्रदर्शित किया, और इसलिए यह कहना सुरक्षित है कि Safari का एक electric derivative भी काम कर रहा है, हालांकि विनिर्देशों जैसे बारीक विवरण अज्ञात हैं।

Tata Nexon EV Max नेपाल में NPR 46.49 लाख में लॉन्च हुई

आशा है कि आप wheels42.com की इकाई Tata Safari 2024 Facelift Spotted again (Tata Safari 2024 नया रूप फिर देखा गया) के विवरण से आपको संतुष्टि होगी। नवीनतम ऑटो समाचार पाने के लिए हमारे YouTube Channel को सब्सक्राइब करें।

Latest Articles / News