Tata ने BS6-2 कंप्लेंट इंजन के साथ अपडेटेड Tiago और Tigor लॉन्च की

2023-02-15 06:06:54

 

Tata Launches the Updated Tiago and Tigor with BS6-2 Complaint Engines

 

Tata ने BS6-2 कंप्लेंट इंजन के साथ अपडेटेड Tiago और Tigor लॉन्च की

 

Tata Motors ने Tiago हैचबैक और Tigor सेडान को BS6 चरण-2 अनुरूप पेट्रोल और CNG इंजन विकल्पों के साथ अपडेट किया है। पेट्रोल और CNG दोनों विकल्प पहले से ही E20 ईंधन के लिए तैयार हैं। देश भर के सभी प्रमुख ईंधन पंप 2025 से ई20 ईंधन का वितरण शुरू कर देंगे।

Tiago और Tigor दोनों में अब BS6 चरण-2 उत्सर्जन मानक अनुपालन के साथ पेट्रोल और CNG इंजन उपलब्ध हैं। Tata Motors ने उत्सर्जन अनुपालन के साथ बेहतर low-end प्रदर्शन प्रदान करने के लिए इंजनों में भी बदलाव किया है। कहा जाता है कि इंजन अब केबिन के अंदर कम शोर, कंपन और कठोरता (NVH) स्तरों के साथ बेहतर शोधन प्रदान करते हैं। Tata ने BS6-2 कंप्लेंट इंजन के साथ अपडेटेड Tiago और Tigor लॉन्च की - जानिये पूरी जानकारी विस्तार से|

Latest TATA Cars Updates

Tata Tiago and Tigor Get Tyre Pressure Monitoring System

Tata Motors ने Tiago और Tigor में Tyre Pressure Monitoring System (TPMS) जोड़ा है। गौरतलब है कि यह एक हाई-लाइन टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम है, जो अलग-अलग टायरों के टायर प्रेशर को बताता है। TPMS केवल Tiago और Tigor के top-spec XZ+वेरिएंट में उपलब्ध है।

 

 

Tata Motors ने BS6 Phase 2-अनुरूप यात्री वाहन पेश किए

Tata Tiago and Tigor Get Better Standard Warranty

Tata Motors ने हाल ही में अपनी कारों और SUVs की पूरी श्रृंखला के लिए एक लंबी मानक वारंटी की घोषणा की। Tiago और Tigor दोनों अब 2 साल/75,000 किमी की मानक वारंटी की तुलना में 3 साल/1 लाख किमी की वारंटी प्रदान करते हैं।

 

https://images.news18.com/ibnlive/uploads/2022/01/tata-tigor.jpg?impolicy=website&width=0&height=0

 

Tata द्वारा Harrier and Safari की कीमतों में 25,000 रुपये तक की बढ़ोतरी की गई

अधिक अपडेट के लिए wheels42.com के साथ बने रहें और साथ ही नवीनतम ऑटो समाचार और समीक्षाओं के लिए हमारे YouTube Channel को सब्सक्राइब करें। आशा है कि आप ऊपर दिए Tata Launches the Updated Tiago and Tigor with BS6-2 Complaint Engines (Tata ने BS6-2 कंप्लेंट इंजन के साथ अपडेटेड Tiago और Tigor लॉन्च की) के विवरण से आपको संतुष्टि होगी।

Latest Articles / News