Tata Harrier ADAS बुकिंग खुली - नई सुविधाएँ

2023-02-16 05:40:35

 

Tata Harrier ADAS Bookings Open- New Features

 

Tata Harrier ADAS बुकिंग खुली - नई सुविधाएँ

 

Tata Motors भारत में सबसे तेजी से बढ़ने वाली कार निर्माताओं में से एक है। बहुत ही कम समय में, उनकी बिक्री लगभग तीन गुना हो गई है और आज, उनकी मासिक बिक्री 45k से 50k रेंज में है। यहां तक कि वे पिछले कुछ महीनों में Hyundai को पछाड़ने और भारत की नंबर 2 कार निर्माता बनने में भी कामयाब रहे हैं।

जबकि उनकी कारें जैसे Nexon, Tiago, Tigor, Punch and Altroz बिक्री में अच्छा कर रही हैं, वही उनकी प्रमुख कारों Harrier and Safari के लिए सही नहीं है। Nexon और Punch वास्तव में अपने-अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारें हैं जबकि Harrier और Safari XUV700, Scorpio N और new Hector जैसी प्रतिस्पर्धा से हार गए हैं। प्रतिस्पर्धा पेट्रोल विकल्पों की पेशकश करती है, प्रवेश स्तर की कीमत कम करती है, जबकि Harrier अभी भी एकमात्र डीजल विकल्प के साथ पेश की जाती है।

 

https://feeds.abplive.com/onecms/images/uploaded-images/2022/08/07/a38bcfc67c01f90d389d673d8a2915741659892951_original.jpg?impolicy=abp_cdn&imwidth=650

 

Tata Harrier 2023 Bookings Open

मिड-साइज़ SUV सेगमेंट में अपने प्रतिद्वंद्वियों से पीछे हटने के लिए, Tata Motors ने अब अपडेटेड Harrier लॉन्च करने की घोषणा की है। बुकिंग अब आधिकारिक तौर पर शुरू हो गई है।

हम जानते हैं कि Tata Motors  Harrier के फेसलिफ्टिंग पर काम कर रही है। पहले से ही कई परीक्षण खच्चर देखे जा चुके हैं। ये ADAS, 360-डिग्री कैमरा, मेमोरी फ़ंक्शन के साथ संचालित सीटें, एक बड़ा touchscreen infotainment system, एक बड़ा instrument cluster display और बहुत कुछ जैसी नई सुविधाओं के साथ आने वाले थे।

Latest TATA Cars Updates

लेकिन facelift से पहले, Tata Motors ने उपरोक्त विशेषताओं के साथ मौजूदा Harrier को लॉन्च करने की घोषणा की है। हाँ। Harrier के facelift के लिए इंतजार करने की जरूरत नहीं है क्योंकि अपडेटेड वर्जन अब बिक्री पर हैं।

 

https://stimg.cardekho.com/images/carexteriorimages/930x620/Tata/Harrier/7500/1676358133914/front-left-side-47.jpg

 

Tata Harrier ADAS

बाहर से Harrier पहले जैसी ही दिखती है| मुख्य परिवर्तन अंदर हैं। Front seats में 3 सेटिंग के साथ मेमोरी फंक्शन और वेलकम फंक्शन मिलता है। एक नया 10.25” इंफोटेनमेंट सिस्टम है जो टाटा के नवीनतम यूआई पर चलता है। Instrument cluster अब 7” टीएफटी स्क्रीन के साथ पूरी तरह से डिजिटल है। आसपास के कैमरों के साथ 360 डिग्री डिस्प्ले भी है।

Tata Nexon EV पर डिस्काउंट, 1.6 लाख रुपये तक के फायदे

Wireless charging और type-C ports भी पैकेज का हिस्सा हैं। ADAS मुख्य चर्चा बिंदु है। Tata ऑटो इमरजेंसी ब्रेकिंग, आगे और पीछे टक्कर चेतावनी, रियर क्रॉस-ट्रैफिक अलर्ट, ब्लाइंडस्पॉट डिटेक्शन, यातायात संकेत पहचान, हाई बीम असिस्ट, लेन प्रस्थान चेतावनी, और लेन परिवर्तन चेतावनी की पेशकश कर रहा है।

Tata Tigor और Tiago NRG की कीमतें 15,000 रुपये तक बढ़ीं

Tata ने अभी तक अनुकूली क्रूज नियंत्रण के बारे में कुछ भी नहीं बताया है। यह भी उल्लेख नहीं किया गया है कि इसमें 1.5L turbo petrol विकल्प शामिल है। एकमात्र 2.0L स्टेलेंटिस-सोर्स डीजल मिल लगभग 170 घोड़ों और 350 टॉर्क के साथ काम करना जारी रखेगी। Harrier ADAS की कीमत मौजूदा वेरिएंट से ज्यादा होगी।

 

https://gbrmotors.in/wp-content/uploads/2022/10/tata-20harrier-20facelift-202023.jpg

 

Tata Harrier ADAS Exterior

Tata Motors ने इस विभाग में कोई बदलाव नहीं किया है, Harrier अपनी मौजूदा स्थिति में एक सुंदर SUV है। इसमें 17 इंच के diamond-cut alloy wheels, Xenon HID प्रोजेक्टर हेडलैंप, 3डी एलईडी टेल लैंप और दोनों तरफ glass area के चारों ओर chrome finisher मिलता है।

Tata Motors ने BS6 Phase 2-अनुरूप यात्री वाहन पेश किए

wheels42.com की इकाई द्वारा ऊपर दिए गए Tata Harrier ADAS Bookings Open- New Features (Tata Harrier ADAS बुकिंग खुली - नई सुविधाएँ), के विवरण से आपको संतुष्ट मिलेगी। नवीनतम ऑटो समाचार के लिए आप हमारे YouTube Channel को सब्सक्राइब करें।

Latest Articles / News