Renault India ने 9 लाख unit की बिक्री का आंकड़ा पार किया

2023-06-01 10:25:41

 

Renault India reaches 9 lakh unit sales milestone

 

Renault India ने 9 लाख unit की बिक्री का आंकड़ा पार किया

 

Renault India ने भारत में नौ लाख इकाइयों की संचयी बिक्री उपलब्धि हासिल करने की घोषणा की है। देश में अपने संचालन के 11 साल बाद यह उपलब्धि हासिल की है। इस फ्रांसीसी कार निर्माता के वर्तमान भारतीय portfolio में Renault Kwid, Renault Kiger और Triber शामिल हैं। Renault India ने 9 लाख unit की बिक्री की उपलब्धि हासिल की- पूरी जानकारी यहां से पढ़ें।

Mahindra XUV400 की प्रतीक्षा अवधि 6 महीने तक बढ़ी

 

 

निर्माता एक साथ भारतीय बाजार में नई Duster लॉन्च करने की योजना बना रहा है। Renault के पास वर्तमान में भारत में 450 से अधिक बिक्री और 530 service touchpoints का Network है और भारतीय portfolio में Kwid, Kiger और Triber शामिल हैं।

Honda Elevate SUV world debut से पहले जापान में स्पॉट हुई

 

https://cdni.autocarindia.com/Utils/ImageResizer.ashx?n=https://cdni.autocarindia.com/ExtraImages/20200414123217_Renault-India.jpg&w=700&q=90&c=1

 

Renault achieves the 9 lakh unit sales figure

Company के अनुसार, यह मील का पत्थर brand के मजबूत उत्पाद portfolio, ग्राहक-केंद्रितता, network विस्तार, ग्रामीण focus और अभिनव विपणन पहलों के कारण हासिल किया गया है। वर्तमान में, brand का नेटवर्क देश में 450 sales और 530 service touchpoints में फैला हुआ है और वे ग्राहकों को सहायता प्रदान करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

Kia Sonet Aurochs संस्करण पूरे भारत में dealerships पर पहुंचता है

 

 

Mahindra Thar 5 door लॉन्चिंग भारत में 2024 तक के लिए टाल दी गई

 

 

Nissan Magnite Geza Edition भारत में 7.39 लाख रुपये में लॉन्च हुआ

 

 

MG Comet EV की डिलीवरी भारत में शुरू

इस अवसर पर बोलते हुए, Renault India Operations के Country CEO और प्रबंध निदेशक, Venkatram Mamillapalle ने कहा, “हम भारत में नौ लाख यूनिट की बिक्री का आंकड़ा पार कर बेहद रोमांचित हैं। यह अविश्वसनीय यात्रा हमारे सम्मानित ग्राहकों, समर्पित dealer भागीदारों, मूल्यवान आपूर्तिकर्ताओं, और कर्मचारियों की हमारी असाधारण team और engineering professionals के brand में अटूट समर्थन और विश्वास से संभव हुई है।

Mercedes-AMG SL55 रोडस्टर भारत में 22 जून को लॉन्च होगी

 

 

Toyota Innova Hycross की कीमत भारत में 27,000 रुपये बढ़ी है

History of Renault

2008 की शुरुआत में, Renault-Nissan Alliance ने चेन्नई में एक विनिर्माण संयंत्र स्थापित करने के लिए तमिलनाडु सरकार के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए, जिसका उद्घाटन मार्च 2010 में हुआ था। 2011 में, automaker ने भारत में अपनी पहली कार, Fluence, लॉन्च की इसके बाद Koleos. बाद में 2012 में, रेनो ने Pulse और Duster को Auto Expo में पेश किया। मौजूदा Models को छोड़कर, brand के portfolio में Fluence, कोलियोस, Pulse, स्काला, Duster, लॉजी और Captur भी शामिल हैं। 

Hyundai Exter भारत में 10 जुलाई को लॉन्च होगी

 

 

Ducati models पर पाए 4 लाख रुपये तक के फ़ायदे

नवीनतम ऑटो समाचार पाने के लिए हमारे YouTube Channel को सब्सक्राइब करें। आशा है कि आप wheels42.com की इकाई Renault India reaches 9 lakh unit sales milestone (Renault India ने 9 लाख unit की बिक्री का आंकड़ा पार किया) के विवरण से आपको संतुष्टि होगी।

Latest Articles / News