Maruti Jimny ARAI-certified माइलेज का खुलासा- जल्द होगी लॉन्च

2023-05-22 11:08:55

 

Maruti Jimny ARAI-certified mileage revealed- to be launched soon

 

Maruti Jimny ARAI-certified माइलेज का खुलासा- जल्द होगी लॉन्च

 

जनवरी में Auto Expo 2023 में Maruti Suzuki Jimny का अनावरण किया गया था। कार निर्माता ने जल्द ही ऑर्डर बुक खोल दी और वर्तमान में off-roader को 30,000 से अधिक बुकिंग प्राप्त हुई हैं। इसके जल्द ही बिक्री पर जाने की उम्मीद है और इससे पहले, ARAI-प्रमाणित ईंधन दक्षता के आंकड़े सामने आए हैं। Maruti Jimny एकमात्र पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है और Manual संस्करण अधिक ईंधन कुशल है। Maruti Jimny ARAI-प्रमाणित mileage से पता चला- जल्द होगी लॉन्च- यहां से पढ़ें पूरी जानकारी।

Nissan Magnite Geza Edition को 26 मई 2023 को लॉन्च किया जाएगा

 

 

Maruti Jimny Engine specifications

हुड के तहत, Maruti Jimny को एकमात्र 1.5-लीटर K15B पेट्रोल इंजन के साथ five-speed manual और four-speed automatic gearbox के विकल्प के साथ पेश किया गया है। Brand का AllGrip Pro 4WD system मानक के रूप में आता है।

Volkswagen Tiguan को नई सुविधाएँ मिलीं- भारत में कीमतें बढ़ीं

 

https://fossbytes.com/wp-content/uploads/2020/02/Maruti-Jimny-Sierra-Launch-India-Price-Specs-Mileage-Auto-Expo-2020-1.jpg

 

Maruti Suzuki Jimny ARAI-certified mileage

जहां तक mileage की बात है, manual transmission के साथ, Jimny को ARAI द्वारा 16.94 किमी/लीटर का mileage देने के लिए प्रमाणित किया गया है। दूसरी ओर, AT संस्करण 16.39 किमी प्रति लीटर की ईंधन दक्षता का दावा करता है। विशेष रूप से, ईंधन tank की क्षमता 40 लीटर की है, और ईंधन दक्षता के आंकड़ों के अनुसार, full tank के साथ manual और स्वचालित संस्करणों में Jimny 678 किमी और 656 किमी की दूरी तय कर सकती है।

Tata Tigor पर मई 2023 में 35000 रुपये तक की छूट मिल रही है

 

https://imgd.aeplcdn.com/1280x720/n/cw/ec/148745/maruti-suzuki-jimny-right-front-three-quarter0.jpeg?isig=0

 

Maruti Suzuki Jimny Expected price

जहां तक इसकी कीमत की बात है, Jimny की एक्स-शोरूम कीमत भारत में 9 लाख रुपये से 11 लाख रुपये के बीच होने की उम्मीद है। आगमन पर, यह segment में Mahindra Thar के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करेगा। हम Jimny चला रहे हैं और हमारी पहली drive की समीक्षा जल्द ही हमारी वेबसाइट पर होगी।

Honda CR-V 2023 hybrid मॉडल का खुलासा

 

 

आशा है कि आप wheels42.com की इकाई Maruti Jimny ARAI-certified mileage revealed- to be launched soon (Maruti Jimny ARAI-certified माइलेज का खुलासा- जल्द होगी लॉन्च) के विवरण से आपको संतुष्टि होगी। नवीनतम ऑटो समाचार पाने के लिए हमारे YouTube Channel को सब्सक्राइब करें।

Latest Articles / News