Maruti Engage MPV 5 जुलाई को लॉन्च होगी

2023-06-10 12:50:01

 

Maruti Engage MPV to be launched on 5 July

 

Maruti Engage MPV 5 जुलाई को लॉन्च होगी

 

Maruti Suzuki ने आधिकारिक तौर पर अपनी नई Toyota Innova Hycross-आधारित MPV के आगमन की पुष्टि की है, जिसका 5 जुलाई को अनावरण किया जाएगा। Elevate कहलाने के लिए, कार निर्माता का लक्ष्य हर साल इस model की 9,000 इकाइयां बेचने का है। Maruti Engage MPV Toyota Innova Hycross पर आधारित होगी। 5 जुलाई को लॉन्च होगी Maruti Engage MPV- इस आर्टिकल को यहां से पढ़ें।

Maruti Suzuki Wagon R पर जून 2023 में 49000 रुपये तक की छूट मिल रही है

 

 

New Maruti Engage MPV Engine

जानकार सूत्रों ने सुझाव दिया है कि Maruti Suzuki Engage MPV केवल 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ hybrid motor के साथ उपलब्ध होगी। पूर्व को 172bhp और 188Nm का torque उत्पन्न करने के लिए तैयार किया गया है, जबकि electric motor अतिरिक्त 206Nm का torque उत्पन्न करता है। एक e-CVT इकाई प्रस्ताव पर एकमात्र संचरण होगी।

Maruti Jimny भारत में 12.74 लाख रुपये में लॉन्च हुई

 

 

Maruti Engage MPV Design

Innova Hycross की तुलना में Maruti Engage के बाहरी design में बदलाव के विवरण फिलहाल दुर्लभ हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में, हम आपके लिए नई grille की exclusive जानकारी लेकर आए थे, जो लॉन्च के समय Engage की शोभा बढ़ा सकती है। कुछ बदलाव tweak किए गए front और rear bumpers के साथ-साथ नए मिश्र धातु पहियों के रूप में आ सकते हैं।

Nissan Magnite ने 1 लाख units उत्पादन मील का पत्थर हासिल किया

 

 

2023 Maruti Suzuki Engage MPV Features

हम उम्मीद करते हैं कि Maruti की Hycross-आधारित एमपीवी इस model के Toyota के संस्करण के top-spec ZX और ZX(O) variant से भारी उधार लेगी। कुछ उल्लेखनीय विशेषताओं में 360-डिग्री कैमरा, ADAS, एक panoramic सनरूफ, एक three-zone climate नियंत्रण प्रणाली और memory function के साथ एक संचालित driver seat शामिल होने की संभावना है।

Maruti Suzuki Jimny की डिलीवरी भारत में शुरू हो गई है

 

 

Maruti Engage MPV Expected Price

भारत में, Maruti Engage MPV के 25-30 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत के साथ आने की उम्मीद है। एक बार लॉन्च होने के बाद, model Toyota Innova Hycross, Kia Carens, Hyundai Alcazar, महिंद्रा XUV700, टाटा Safari और MG Hector Plus को टक्कर देगा।

Renault India 9 लाख Unit बिक्री मील के पत्थर तक पहुंची

 

 

नवीनतम ऑटो समाचार पाने के लिए हमारे YouTube Channel को सब्सक्राइब करें। आशा है कि आप wheels42.com की इकाई Maruti Engage MPV to be launched on 5 July (Maruti Engage MPV 5 जुलाई को लॉन्च होगी) के विवरण से आपको संतुष्टि होगी।

 

Latest Articles / News