लेम्बोर्गिनी ने Urus Performante Essenza SCV12 Limited संस्करण का अनावरण किया

2023-05-18 12:11:04

 

Lamborghini unveil Urus Performante Essenza SCV12 Limited Edition

 

लेम्बोर्गिनी ने Urus Performante Essenza SCV12 Limited संस्करण का अनावरण किया

 

Lamborghini ने Urus SUV के एक सीमित संस्करण संस्करण का खुलासा किया है, जिसे Urus Performante Essenza SCV12 कहा जाता है। दुनिया भर में सिर्फ 40 इकाइयों तक सीमित, विशेष संस्करण विशेष रूप से केवल-कील वाले Essenza SCV12 सुपरकार के मालिकों के लिए पेश किया जा रहा है। Lamborghini ने Urus Performante Essenza SCV12 Limited संस्करण का अनावरण किया- यहां से पूरा विवरण पढ़ें।

Lamborghini ने भारत में पहली Huracan Tecnica की डिलीवरी की

 

 

Brand Ad Personam specialisation division में लोगों से विशेष इनपुट के साथ, Lamborghini Urus Performante Essenza SCV12 में इंजन hood, छत, दर्पण, frame और tail light क्लस्टर के बीच लोगो सहित चारों ओर carbon-fibre तत्वों का व्यापक उपयोग है। इसके अलावा, इन carbon-fibre तत्वों को gloss या matte finish में order किया जा सकता है।

Maruti Suzuki Ciaz पर मई 2023 में 28000 रुपये तक की छूट मिल रही है

यहां की छवियों में देखी गई दो-tone रंग योजना एक विकल्प है जो संबंधित मालिकों की Essenza SC V12 track कार के शरीर के रंग और पोशाक को प्रतिबिंबित कर सकती है। कुछ अन्य उल्लेखनीय तत्व काले रंग की छाया में तैयार किए गए निचले panels हैं, मानक के रूप में काले calipers के साथ 23 इंच के उच्च चमक वाले काले पहिये, उपलब्ध पेशकशों में से calipers और पहियों के लिए अन्य रंगों को चुनने के विकल्प के साथ।

 

 

Maruti Suzuki S-Presso पर मई 2023 में 50,000 रुपये तक की छूट मिल रही है

नए Urus Performante Essenza SCV12 के अंदर जाएं और आपको चमड़े के विवरण के साथ Nero Cosmus Alcantara upholstery, gloss या matte finish के साथ carbon-fibre आवेषण, एक काला anodized aluminium तत्व, और और पूरा Dark Package विपरीत लाल दरवाज़े के हैंडल के लिए बचा है।

 

 

Lamborghini Urus Performante Price in India

 

City

On-Road Prices

Mumbai

Rs. 4.98 Crore

Delhi

Rs. 4.86 Crore

 

मई 2023 में Maruti Swift पर 50,000 रुपये तक की छूट मिल रही है

Lamborghini Urus Performante Essenza SCV12 उसी 4.0-लीटर, twin-turbo V8 इंजन से मारक क्षमता प्राप्त करता है, जो 657 bhp और 850Nm torque का उत्पादन करता है, जिसे सात-गति DCT इकाई के साथ जोड़ा गया है। SUV 3.3 सेकंड में एक standstill से 100 किमी प्रति घंटे की गति प्राप्त कर सकती है, जो कि 306 किमी प्रति घंटे की शीर्ष गति तक है।

 

 

MG Hector Plus की कीमतों में 76000 रुपये तक की बढ़ोतरी हुई है

आशा है कि आप wheels42.com की Lamborghini unveil Urus Performante Essenza SCV12 Limited Edition (Lamborghini ने Urus Performante Essenza SCV12 Limited संस्करण का अनावरण किया) के विवरण से आपको संतुष्टि होगी। हमारे YouTube Channel को सब्सक्राइब करें नवीनतम ऑटो समाचार पाने के लिए। 

Latest Articles / News