Lamborghini India ने देश में 150वीं Huracan की डिलीवरी की

2023-06-24 12:59:09

 

Lamborghini India delivers 150th Huracan in the country

 

Lamborghini India ने देश में 150वीं Huracan की डिलीवरी की

 

Lamborghini India ने देश में Huracan की 150वीं unit की डिलीवरी करके बिक्री का एक नया मील का पत्थर हासिल किया है। यह sports कार अपनी सुपर SUV, Urus के बाद brand की दूसरी सबसे सफल पेशकश है। Lamborghini India Huracan को 2014 में लॉन्च किया गया था।

Toyota Innova Zenix (Hycross) मलेशिया में लॉन्च हुई

 

 

Lamborghini Sterrato Huracan परिवार में नवीनतम पुनरावृत्ति है। Lamborghini India ने देश में 150वीं Huracan की डिलीवरी की - पूरी जानकारी यहां पढ़ें।

नई पीढ़ी की Toyota Alphard और Vellfire का खुलासा

 

https://etimg.etb2bimg.com/photo/101232910.cms

 

Lamborghini Huracan Evo Price in India

 

City

On-Road Prices

Mumbai

Rs. 3.80 Crore

Delhi

Rs. 3.71 Crore

 

Maruti Suzuki Celerio पर 54000 रुपये तक की छूट मिल रही है

 

 

Lamborghini Huracan history

2014 में, Lamborghini Huracan ने भारत में अपनी शुरुआत की, उसके बाद Spyder और rear-wheel-drive Performante की शुरुआत हुई। 2019 में, इतालवी कार निर्माता ने Huracan EVO पेश किया जिसमें अगली पीढ़ी का V10 engine था।

Maruti eVX 2025 में लॉन्च होगी- परीक्षण शुरू

 

 

कुछ ही समय बाद, Huracan STO और Tecnica ने क्रमशः वर्ष 2021 और 2022 में भारत में प्रवेश किया। Huracan का नवीनतम संस्करण Lamborghini Sterrato है, जिसे इस साल की शुरुआत में 4.61 करोड़ रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर launch किया गया था। 

Mahindra XUV700 का waiting period 4 महीने कम हुआ

 

 

Official statement on the achievement:

इस अवसर पर बोलते हुए, Lamborghini India के प्रमुख, Sharad Agarwal ने कहा, “दैनिक driving से लेकर track पर रोमांचक प्रदर्शन तक, Huracan को हर वातावरण में सुपर sports भावना प्रदान करने वाली कार के रूप में design किया गया था।

Hyundai Verna का waiting period बढ़कर 30 हफ्ते हो गया है

 

 

Huracan का हर संस्करण Lamborghini दर्शन के अनुरूप रहा है और launch के बाद से इसने design, तकनीकी जानकारी, driving रोमांच, track records और sales record का विकास किया है।

Mercedes-AMG SL55 Roadster भारत में 2.35 करोड़ रुपये में लॉन्च हुई

 

 

भारत में 150वीं Huracan की डिलीवरी super sports car segment में ग्राहकों के लिए इसकी अपील का प्रमाण है, जो सड़कों पर रोजमर्रा की driving में race car की शक्तिशाली तकनीक के भावनात्मक रूप से charging अनुभव की तलाश में हैं।

MG ZS EV पर जून 2023 में 1.50 लाख रुपये तक की छूट मिलेगी

 

 

Renault Rafale ने प्रमुख coupe SUV के रूप में अपना परचम लहराया

नवीनतम ऑटो समाचार पाने के लिए हमारे YouTube Channel को सब्सक्राइब करें। आशा है कि आप wheels42.com की इकाई Lamborghini India delivers 150th Huracan in the country (Lamborghini India ने देश में 150वीं Huracan की डिलीवरी की) के विवरण से आपको संतुष्टि होगी।

 

 

Latest Articles / News