लॉन्च से पहले Honda City facelift का खुलासा

2023-02-20 04:59:49

 

Honda City facelift revealed ahead of launch

 

लॉन्च से पहले Honda City facelift का खुलासा

 

लॉन्च से पहले Honda City facelift का खुलासा- पढ़िए पूरी जानकारी| Honda City facelift केवल पेट्रोल और मज़बूत हाइब्रिड के रूप में उपलब्ध होगी; कोई डीजल नहीं। होंडा पांचवीं पीढ़ी के शहर को मध्य-जीवनचक्र अपडेट देने के लिए पूरी तरह तैयार है, और जैसा कि हमने पहले बताया है, यह 2 मार्च से शोरूम में आ जाएगी।

उम्मीद है कि Honda उसी समय City facelift के लिए कीमतों की घोषणा करेगी। और इसके लॉन्च से कुछ हफ्ते पहले, City facelift की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं, जिससे हमें अपडेटेड midsize sedan पर एक स्पष्ट नज़र आ रही है। Honda City facelift में tweaked बंपर हैं और होंडा सिटी फेसलिफ्ट फेसलिफ्ट के साथ अधिक किफायती City Hybrid होने की संभावना है, अनुमानित कीमत मौजूदा सिटी से 1 लाख रुपये अधिक है।

Latest Honda Updates

लॉन्च से पहले Honda City facelift का खुलासा

Honda Car India ने अपने लाइन-अप से चौथी पीढ़ी की सिटी, WR-V -वी और Jazz को बंद करने का फैसला किया है। यह 1 अप्रैल 2023 से लागू होने वाले आगामी नए और अधिक कड़े आरडीई मानदंडों के कारण है। इसके बाद, Honda केवल City और Amaze की बिक्री करेगी।

 

https://cdni.autocarindia.com/Utils/ImageResizer.ashx?n=https://cdni.autocarindia.com/ExtraImages/20230218075746_WhatsApp%20Image%202023_02_18%20at%207.50.21%20PM.jpeg&w=700&q=90&c=1

 

अगले महीने Honda City sedan को facelift के साथ अपडेट करेगी। इससे पहले, नई 2023 होंडा सिटी facelift की पहली तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई हैं। जैसा कि अपेक्षित था, यह एक छोटा facelift है, न कि बड़ा। सूक्ष्म परिवर्तनों का उद्देश्य होंडा सिटी को और भी वांछनीय बनाना है।

Yamaha का ये सस्ता स्कूटर हुआ लांच, Honda Activa को दी टक्कर!

2023 Honda City Facelift Leak

Honda City इस सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाली सेडान है। इसने CY 2022 में मध्यम आकार की सेडान बिक्री का नेतृत्व किया, प्रतिद्वंद्वियों Skoda Slavia, Hyundai Verna, Maruti Ciaz और VW Virtus को एक महत्वपूर्ण अंतर से पार किया। लेकिन 2023 में Honda City की नंबर 1 पद को खतरा हो सकता है, 21 मार्च को नई जनरेशन वेरना के आगमन के साथ।

 

https://i.pinimg.com/736x/88/ef/9d/88ef9da633397c87c68cb5bf65cf7f90.jpg

 

इससे पहले Honda ने एक facelifted City लॉन्च करने की योजना बनाई है। यह बाहरी और आंतरिक दोनों feature अपडेट प्राप्त करेगा। तस्वीरों से, हम देख सकते हैं कि 2023 सिटी फेसलिफ्ट ने अपने क्लासिक लुक को बरकरार रखा है। टॉप वेरिएंट में LED headlamps देखने को मिलते हैं, जबकि मिड वेरिएंट में प्रोजेक्टर यूनिट्स मिलती हैं।

Honda Activa 6G H स्मार्ट वेरिएंट को आज ₹74000 से अधिक में लॉन्च किया गया

Honda City facelift Expected price

हमारे डीलर सूत्रों ने हिंट दिया है कि City facelift की कीमत मौजूदा मॉडल से करीब एक लाख रुपये ज्यादा होगी। संदर्भ के लिए, सिटी पेट्रोल की एक्स-शोरूम, भारत कीमत 11.87 लाख रुपये से 15.62 लाख रुपये के बीच है।

 

https://english.cdn.zeenews.com/sites/default/files/hfkashdkjasdkja.jpg

 

लॉन्च होने पर, यह बाजार में Volkswagen Virtus, Skoda Slavia, Hyundai Verna  और Maruti Suzuki Ciaz जैसी अन्य मिडसाइज सेडान को टक्कर देगी। नई पीढ़ी की वेरना 21 मार्च को लॉन्च होने वाली है और यह दो 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आएगी। Maruti Suzuki ने हाल ही में Ciaz को अतिरिक्त सुरक्षा सुविधाओं और अधिक रंग विकल्पों के साथ अद्यतन किया ताकि प्रतिस्पर्धा के बीच इसे ताज़ा रखा जा सके।

Next-gen Honda Amaze को भारत में 2024 में लॉन्च किया जाएगा

 

https://www.financialexpress.com/wp-content/uploads/2022/10/Honda-City-5th-Gen-1.jpg

 

अधिक अपडेट के लिए wheels42.com के साथ बने रहें और साथ ही नवीनतम ऑटो समाचार और समीक्षाओं के लिए हमारे YouTube Channel को सब्सक्राइब करें। आशा है कि आप ऊपर दिए Honda City facelift revealed ahead of launch (लॉन्च से पहले Honda City facelift का खुलासा) के विवरण से आपको संतुष्टि होगी।

Latest Articles / News