लॉन्च से पहले Ferrari SF90 LM का टीज़र जारी किया गया

2023-06-30 11:13:29

 

Ferrari SF90 LM teased before launch

 

लॉन्च से पहले Ferrari SF90 LM का टीज़र जारी किया गया

 

Ferrari एक नया model पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह model, जो SF90 Stradale पर आधारित होगा, जिसे आमतौर पर Versione Speciale आम आदमी के शब्दों में विशेष संस्करण के रूप में जाना जाता है, को SF90 LM (Le Mans (नाम दिया जा सकता है।

 

 

कथित तौर पर Ferrari SF90 LM को Coupe और Spider body styles में पेश किया जाएगा। Launch से पहले Ferrari SF90 LM का teaser - यहां पढ़ें पूरी जानकारी।

 

 

Tata Nexon EV 50000 यूनिट बिक्री के आंकड़े तक पहुंची

 

 

Ferrari SF90 LM New Details

Ferrari ने नए SF90-आधारित model की कई teaser छवियां जारी की हैं, जो कुछ महत्वपूर्ण विवरण प्रकट करती हैं।

 

 

प्राथमिक बात जो किसी का ध्यान खींचती है वह यह है कि पहली कार silver या grey shade में तैयार की जाएगी और चारों ओर नारंगी रंग का accent होगा।

 

 

पहला teaser hood पर वायु नलिकाएं प्रतीत होने का संकेत देता है, जबकि दूसरा teaser किनारे पर नारंगी लहजे के साथ एक बड़े carbon-fibre spoiler को दिखाता है। 

Tata Punch EV के इंटीरियर की हुई जासूसी

 

 

तीसरे teaser में Ferrari logo के अलावा और कुछ नहीं दिखाया गया है, हालाँकि हम चारों ओर carbon-fibre के उदार उपयोग की उम्मीद करते हैं। चौथी छवि हमें गोलाकार निकास पाइपों के माध्यम से तितली वाल्वों की एक झलक दिखाती है।

Mahindra XUV700 की प्रतीक्षा अवधि कम हुई

 

 

SF90 VS (Versione Speciale) Engine

उपरोक्त विवरणों के अलावा, जो वायुगतिकी विभाग में नए Ferrari model को मदद करेंगे, SF90 LM को इसके power output में उछाल मिलने की उम्मीद है। यह वर्तमान में 4.0-लीटर, twin-turbo V8 इंजन से 986bhp का उत्पादन करता है, और आगामी model में यह output 1,000bhp के आंकड़े को पार करने की उम्मीद है।

Volkswagen ने कर्नाटक में दो नए touchpoints का उद्घाटन किया

 

 

Reports से पता चलता है कि SF90 LM Coupe और Spider body style में उपलब्ध होगा। जल्द ही सारी जानकारी सामने आ जाएगी| Update के लिए बने रहें|

Hyundai Ioniq 5 N 13 जुलाई को लॉन्च होगी

 

 

नवीनतम ऑटो समाचार पाने के लिए हमारे YouTube Channel को सब्सक्राइब करें। आशा है कि आप wheels42.com की इकाई Ferrari SF90 LM teased before launch (लॉन्च से पहले Ferrari SF90 LM का टीज़र जारी किया गया) के विवरण से आपको संतुष्टि होगी।

 

 

Latest Articles / News