भारत में 27 अप्रैल को Citroen Creta-प्रतिद्वंद्वी SUV का अनावरण किया जाएगा

2023-03-29 10:35:23

 

Citroen Creta-Rivalling SUV to Unveil in India on April 27

 

भारत में 27 अप्रैल को Citroen Creta-प्रतिद्वंद्वी SUV का अनावरण किया जाएगा

 

Citroen ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि वह 27 अप्रैल, 2023 को एक नई SUV पेश करेगी। देश में त्योहारी सीजन के आसपास लॉन्च हो सकती है। कंपनी ने SUV के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है; हालाँकि, यह नई C3 Aircross होने की सबसे अधिक संभावना है जिसे भारतीय सड़कों पर कई बार परीक्षण करते हुए देखा गया है।

नई Citroen मिड-साइज़ SUV को पहले भारत में टेस्टिंग के दौरान देखा गया था| यह उभरते बाजारों को लक्षित करेगा और C-Cubed परियोजना का दूसरा मॉडल होगा। भारत में 27 अप्रैल को Citroen Creta-प्रतिद्वंद्वी SUV का अनावरण किया जाएगा - पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए इस पेज को ध्यान से पढ़ें।

Citroen C3 की कीमतों में 18,000 रुपये तक की बढ़ोतरी हुई है

Citroen Unveil in India on April 27

जबकि Citroen mid-size SUV का अनावरण अगले महीने के अंत में होगा, इस मॉडल के इस साल त्योहारी सीज़न के आसपास लॉन्च होने की उम्मीद है। मॉडल के प्रतिद्वंद्वियों में Maruti Grand Vitara, Hyundai Creta, Kia Seltos, Tata Harrier और Toyota Urban Cruiser Hyryder शामिल होंगे। फरवरी में लॉन्च किए गए eC3 EV के बाद इस साल भारत में ब्रांड की ओर से यह दूसरा लॉन्च हो सकता है। 

 

https://www.cartoq.com/wp-content/uploads/2022/08/citroen-mid-size-suv-2.jpeg

 

Citroen mid-size SUV को पहले ही भारत के साथ-साथ विदेशी ज़मीन पर टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है। मॉडल को बाहरी डिजाइन के संदर्भ में split headlamp setup, signature two-slat chrome grille, एक चौड़ा air dam, faux skid plates, alloy wheels, A-pillar-mounted ORVMs, blacked-out B-pillars, a shark-fin antenna, high-mounted stop lamp के साथ एक integrated spoiler और wraparound LED tail lights मिलने की उम्मीद है।

Citroen ने भारत में फरवरी 2023 में 328 units की बिक्री की

अंदर, Citroen की नई मध्यम आकार की SUV में dual-tone upholstery, three-spoke flat-bottom steering wheel, freestanding touchscreen infotainment system, centre console पर squared AC vents, A-pillar पर tweeters और AC controls के लिए rotary dials की सुविधा होने की संभावना है। ।

भारतीय बाजार में Citroen के चौथे उत्पाद के भारत-विशिष्ट संस्करण को शक्ति प्रदान करने वाला 1.2-लीटर turbo-petrol इंजन हो सकता है जैसा कि C3 पर देखा गया है। SUV को कंपनी के CMP platform पर तैयार किया जाएगा।

Citroen eC3 भारत में 11.50 लाख रुपये में लॉन्च हुई

आशा है कि आप wheels42.com की इकाई द्वारा ऊपर Citroen Creta-Rivalling SUV to Unveil in India on April 27 (भारत में 27 अप्रैल को Citroen Creta-प्रतिद्वंद्वी SUV का अनावरण किया जाएगा) के विवरण से आपको संतुष्टि होगी। नवीनतम ऑटो समाचार के लिए हमारे YouTube Channel को सब्सक्राइब करें। 

Latest Articles / News