Citroen C3 Aircross एक नए रंग में देखा गया

2023-06-09 08:54:36

 

Citroen C3 Aircross spotted in a new colour

 

Citroen C3 Aircross एक नए रंग में देखा गया

 

Citroen India ने अप्रैल 2023 में भारत में C3 Aircross का अनावरण किया। यह Company की चौथी पेशकश है और यह अपने छोटे भाई, C3 पर आधारित है। इसके अनावरण के समय, निर्माता ने SUV को सफेद और नीले सहित दो बाहरी रंगों में प्रदर्शित किया। इस बार, SUV को Grey बाहरी shade में देखा गया था। Citroen C3 Aircross को 2023 की दूसरी छमाही में launch किए जाने और single powertrain विकल्प में उपलब्ध होने की उम्मीद है। नए रंग में दिखी Citroen C3 Aircross- यहां से पढ़ें पूरी डिटेल|

Maruti Suzuki ने भारत में 4500वां सर्विस touchpoint शुरू किया

 

 

Citroen C3 Aircross Exterior

C3 Aircross, C3 की वास्तुकला पर आधारित है, लेकिन इसके design तत्वों को इसके बड़े भाई, C5 Aircross से उधार लिया गया है। यह लंबाई में 4.3 मीटर मापता है और एक उच्च bonnet और विभाजित LED DRLs के साथ एक समान Citroen चेहरा प्राप्त करता है। अब इसमें 17- inch dual-tone alloy wheels हैं, जिनमें wheel arches पर blacked-out cladding है।

Hyundai Grand i10 Nios पर जून 2023 में 38000 रुपये की छूट मिल रही है

 

 

Citroen C3 Aircross Interior

C3 Aircross का आंतरिक आकर्षण 70:30 split fold के साथ नई तीसरी पंक्ति की सीट है। इसके अलावा, तीसरी पंक्ति के यात्रियों को दो USB ports और roof-mounted aircon vents का भी लाभ मिलता है। इसके अलावा, यह wireless Android Auto और Apple CarPlay, सात इंच के digital instrument cluster और steering-mounted controls के साथ 10 इंच के touchscreen infotainment system से लैस है।

Renault Models पर जून 2023 में 65,000 रुपये तक की छूट मिल रही है

 

 

Citroen C3 Aircross Engine

C3 Aircross के केंद्र में एक 1.2-लीटर turbo-petrol इंजन है जिसे 109bhp और 190Nm का torque पैदा करने के लिए tune किया गया है। यह मोटर पूरी तरह से six-speed manual gearbox के साथ आती है।

भारत में Mini Cooper range की कीमतों में बढ़ोतरी

 

 

Citroen C3 Aircross Prices

Citroen ने अभी तक देश में C3 Aircross की कीमतों का खुलासा नहीं किया है। इसके launch होने पर, mid-segment SUV का मुकाबला Hyundai Creta, Kia Seltos, Maruti Suzuki Grand Vitara, Toyota Urban Cruiser Hyryder, और Hyundai Venue से होगा।

Maruti Suzuki Jimny की डिलीवरी भारत में शुरू हो गई है

 

 

नवीनतम ऑटो समाचार पाने के लिए हमारे YouTube Channel को सब्सक्राइब करें। आशा है कि आप wheels42.com की इकाई Citroen C3 Aircross spotted in a new colour (Citroen C3 Aircross एक नए रंग में देखा गया) के विवरण से आपको संतुष्टि होगी।

 

Latest Articles / News