BYD India ने Noida में एक नए यात्री कार शोरूम का उद्घाटन किया

2023-03-17 11:17:31

 

BYD India inaugurates a new passenger car showroom in Noida

 

BYD India ने Noida में एक नए यात्री कार शोरूम का उद्घाटन किया

 

BYD India ने नोएडा में एक नए यात्री कार शोरूम का उद्घाटन किया है। यह शोरूम प्लॉट नंबर एच-29, सेक्टर 63, गौतम बुद्ध नगर, नोएडा में स्थित है। यह सुविधा Landmark समूह द्वारा संचालित और प्रबंधित की जाती है और Landmark समूह द्वारा BYD का तीसरा यात्री शोरूम भी है। BYD का यह तीसरा वाहन शोरूम है, जिसे Landmark ग्रुप ने मुंबई और दिल्ली के बाद लॉन्च किया है। BYD India ने नोएडा में एक नए यात्री कार शोरूम का उद्घाटन किया- यहां से पूरी जानकारी पढ़ें।   

BYD Atto 3 इलेक्ट्रिक SUV की डिलीवरी शुरू- 2,000 से अधिक इकाइयों की बुकिंग

BYD India के Electric Passenger Vehicle Business के वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजय गोपालकृष्णन और Landmark ग्रुप के निदेशक राजीव वोहरा ने BYD India, Landmark ग्रुप और ग्राहकों के वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में शोरूम का उद्घाटन किया।

अत्याधुनिक शोरूम 2,622 वर्ग फुट में फैला हुआ है और ग्राहकों की बिक्री और सेवा की जरूरतों को पूरा करेगा। वर्तमान में, BYD भारत में दो electric उत्पाद बेचता है - BYD Atto3 और e6 MPV। Automaker का लक्ष्य इस साल के अंत तक कम से कम 53+ शोरूम तक विस्तार करना है।

Honda Shine 100 बाइक 64900 रुपए में लॉन्च - बुकिंग शुरू

हाल ही में, कार निर्माता ने अपने डीलर और खुदरा ग्राहकों दोनों के लिए कई वित्तीय उत्पादों और समाधानों की पेशकश करने के लिए Axis Bank के साथ एक समझौता ज्ञापन (MoU) पर हस्ताक्षर किए।

Tata Safari 2023 की डिलीवरी शुरू- ADAS विशेषताएँ

आशा है कि आप wheels42.com की इकाई द्वारा ऊपर BYD India inaugurates a new passenger car showroom in Noida (BYD India ने Noida में एक नए यात्री कार शोरूम का उद्घाटन किया) के विवरण से आपको संतुष्टि होगी। हमारे YouTube Channel को सब्सक्राइब करें नवीनतम ऑटो समाचार के लिए। 

Latest Articles / News